मालकिन ने किया अपने नौकर से प्यार , शादी भी कर ली , लव स्टोरी का वीडियो खूब हो रहा वायरल

एक लफ्ज-ए-मोहब्बत का अदना ये फसाना है, सिमते तो दिल-ए-आशिक, स्प्रेड तो टाइम है।” जिगर मुरादाबादी की ये पंक्तियां पाकिस्तान की नाजिया नाम की महिला पर फिट बैठती हैं।

नाजिया न तो कोई सेलिब्रिटी हैं और न ही वहां कोई मशहूर शख्सियत हैं, लेकिन आज उनकी प्रेम कहानी की चर्चा सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मीडिया और सोशल मीडिया के जरिए भी हो रही है। दरअसल, नाजिया ने हाल ही में अपने नौकर से शादी की है। उन्होंने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी पूरी लव स्टोरी भी बताई है। उनका ये किस्सा खूब वायरल हो रहा है.

अकेले ना रहने की वजह से रखा था नौकर

आइए जानते हैं इनकी लव स्टोरी। रिपोर्ट के मुताबिक यह प्रेम कहानी एक मालकिन और एक नौकर के बीच की है। इस्लामाबाद की रहने वाली नाजिया ने कुछ समय पहले घर के काम के लिए एक नौकर रखा था। उस नौकर का नाम सुफियान था। नाजिया का कहना है कि वह घर में अकेली रहती थी। उसका अपना कोई नहीं था, इसलिए वह एक ऐसे नौकर की तलाश में थी जो भरोसेमंद हो।

साफ दिल और अच्छा स्वभाव देख दिल दे बैठी मालकिन

जब एक दोस्त ने सूफियान के बारे में बताया तो मैंने उसे हायर कर लिया। नाजिया ने उन्हें 18 हजार प्रति माह के वेतन पर रखा। काम के कुछ ही दिनों में मुझे सुफियान की आदतें, व्यवहार और सोच पसंद आने लगी। सूफियान सबका सम्मान करते हैं और सादगी से रहते हैं। मुझे उसकी ये सब बातें अच्छी लगने लगीं और धीरे-धीरे मुझे सुफियान से प्यार हो गया।

सम्बन्धित वीडियो

Viral video : किसी से भी ना डरने वाला बब्बर शेर इन छोटे 4 नन्हें शावकों से जान बचा कर भगा , वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
अजगर जैसा फूल गया शरीर , जब नागदेव ने निगला 6 फीट लंबा सांप देखें वायरल वीडियो
प्यास से तड़प रहा था जहरीला किंग कोबरा उसके बाद जब एक लडके ने पिलाया बोतल से पानी तो पी गया पूरी …

यहां देखे वीडियो

मालकिन के प्रपोज से हो गए थे हैरान

कुछ दिनों तक मैंने प्यार को दबा कर रखा, लेकिन एक दिन मैंने सूफियान को प्रपोज करने का फैसला किया। जैसा कि प्रस्ताव सुनकर उनके होश उड़ गए, कुछ मिनट बाद उन्होंने ‘आई लव यू टू’ में जवाब दिया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। सूफिया का कहना है कि वह अपने पति के साथ बेहद खुश हैं। सुफियान मेरा पूरा ख्याल रखती हैं। वह मेरे लिए खाना बनाता है।

लोगों के विरोध करने पर भी नहीं छोड़ा साथ

बीमार पड़ने पर सावधानी बरतें। नाजिया सूफियन को अपना सलमान खान कहती हैं, जबकि सूफियां उन्हें कैटरीना कैफ कहती हैं। नाजिया का कहना है कि उन्हें सूफियान की सादगी और अच्छी सोच से प्यार हो गया। लोगों ने शादी से पहले हमारे रिश्ते को स्वीकार भी नहीं किया। हमें बहुत लोगों के ताने सुनने पड़े। लेकिन हमने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। लोगों के विरोध के बाद भी हमने शादी कर ली और अब दोनों खुश हैं.

Leave a Comment

error: Content is protected !!