दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ” Elon musk ” के पिता ने अपने दूसरे बेटे।को बताया ज्यादा सुखी सम्पन्न

एलोन मस्क के पिता एरोल मस्क ने एक साक्षात्कार में कहा कि उनका 49 वर्षीय बेटा किम्बल मस्क उनके लिए खुशी और गर्व की बात है, जो एलोन मस्क के छोटे भाई हैं।

76 वर्षीय एरोल मस्क ने सोमवार को कहा कि एलोन मस्क के पिता एरोल मस्क ने स्वीकार किया है कि उन्हें अपने अरबपति बेटे पर गर्व नहीं है, क्योंकि पूरे मस्क परिवार ने “लंबे समय में बहुत कुछ हासिल किया है।” ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन KIIS FM पर ‘काइल एंड जैकी ओ’ शो में 20 मिनट के इंटरव्यू के दौरान यह बात कही। उन्होंने टेस्ला प्रमुख और बाकी मस्क परिवार के बारे में बात की।

सम्बन्धित खबरें

इस क्रिकेटर की वाइफ है बेहद खूबसूरत , इनके सामने बॉलीवुड कि एक्ट्रेस है पानी कम

https://news.google.com/s/CBIwqtWBkJkB?sceid=IN:en&sceid=IN:en&r=11&oc=1

इस इंटरव्यू में उन्होंने Elon Musk के छोटे भाई Kimbal Musk को अपनी खुशी और गर्व के बारे में बताया. इस साक्षात्कार में, एरोल मस्क ने अपने अरबपति बेटे की सफलता को कम करके आंका और यहां तक ​​कि उसकी शारीरिक बनावट पर भी कटाक्ष किया।इंटरव्यू के दौरान आरजे जैकी ने पूछा कि आपका बच्चा जीनियस है। उसके पास बहुत पैसा है और उसने बहुत कुछ बनाया है।

क्या आपको उन पर गर्व है? जवाब में, 76 वर्षीय एरोल मस्क ने कहा “नहीं”। “आप जानते हैं, मस्क परिवार एक ऐसा परिवार है जो लंबे समय से बहुत कुछ कर रहा है। ऐसा नहीं है कि हमने अचानक कुछ भी करना शुरू कर दिया।” एरोल ने बताया कि उनकी पहली पत्नी, मेय मस्क, एलोन, टोस्का और किम्बले, और उनके बच्चों ने उनके साथ दुनिया भर की यात्रा की। “हमने बहुत सी चीजें देखी हैं, और हमने एक साथ बहुत सी चीजें की हैं।” (एलोन मस्क) प्रगति से निराश हैं और यह समझ में आता है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!