जूते में छिपा बैठा था जहरीला किंग कोबरा उसके बाद जो हुआ देखकर हिल जाएगा आपका दिमाग

अगर सिर्फ साँपो की बात हो तो लोग पसीना छोड़ देते हैं और उसमे भी अगर किंग कोबरा तो लोग नाम सुन कर ही खौफ खाने लगते हैं। लेकिन एक तरफ जहाँ डर और खौफ है वहीं दूसरी ओर लोग इनके बारे में भी काफी जानना पसंद करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक खतरनाक कोबरा जूते मे छिप कर बैठा है और एक दम से फन फैला कर बाहर आ जाता है।हम अक्सर जूते-चप्पल यूं ही पहन लेते हैं।

लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल इस खतरनाक क्लिप को देखने के बाद आप हमेशा जूते पहनने से पहले उन्हें एक बार झाड़ लेंगे! जी हां, कई बार सांप इंसानों के घरों में दाखिल हो जाते हैं और छिपकर बैठ जाते हैं। वह कहीं भी छिप सकते हैं। कुछ सांप तो कार से लेकर मोटरसाइकिल तक के अंदर घुस जाते हैं। लेकिन ताजा वीडियो एक घर का है। यहां एक विशाल किंग कोबरा शू रैक पर रखे एक जूते के अंदर जाकर बैठ गया।

जब इसकी जानकारी घरवालों को हुई, तो उन्होंने स्नैक कैचर को बुलाया। ऐसे में उन्होंने सांप को जूते से निकालने की कोशिश की तो वह फन फैलाकर बाहर आया और अटैक कर दिया। हालांकि, बाद में सांप को सुरक्षित तरीके से पकड़ लिया गया।इस वायरल क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक रैक पर ढेर सारे जूते-चप्पल रखे हैं। इनमें सबसे ऊपर एक जूता रखा है, जिसमें एक सांप छिपा हुआ है, जिसे एक महिला छड़ी के सहारे बाहर निकालने की कोशिश करती है। अचानक कोबरा फन फैलाकर बाहर निकलता है, और फुफकार मारते हुए खड़ा हो जाता है।

महिला पीछे हट जाती है। वह सावधानी के साथ सांप को अंत में पकड़ लेती है। साथ ही, लोगों को सलाह देती है कि जब भी वे जूते पहने तो उसे एक बार झाड़ लें। ताकि अंदर मौजूद कोई भी कीड़ा बाहर आ जाएगा। वरना… परिणाम खतरनाक हो सकते हैं!यह वीडियो IFS अधिकारी सुशांता नंदा ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- आप सांप को सबसे अजीब जगहों पर पा सकते हैं। सावधान रहें। प्रशिक्षित व्यक्तियों की मदद लें। अब तक इस क्लिप को 70 हजार व्यूज और ढाई हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ यूजर्स ने लिखा कि यह बहुत डरावना है। कुछ ने कहा कि कोबरा की फुफकार बेहद भयानक लग रही है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि मैं तो अब हमेशा अपने जूते चेक करूंगा।

Leave a Comment

error: Content is protected !!