Viral Video : लोहे के खंभे से टकराने वाली थी बेटी , तभी spider Man की तरह उसके पापा ने बचा लिया उस , देखें वायरल वीडियो

माता-पिता अपने बच्चों का बहुत ख्याल रखते हैं। वे अपने बच्चों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करने देते, चोट लगने की तो बात ही छोड़िए।

और अगर बच्चों पर किसी तरह की गर्मी पड़ती है तो सबसे पहले माता-पिता उसे अपने ऊपर लेते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पिता का वीडियो काफी चर्चा में है।

दरअसल वायरल हो रही क्लिप में एक लड़की लोहे के खंभे से जबरदस्त तरीके से टकराने वाली थी कि आखिरी वक्त में उसके पिता उसे सुपरहीरो की तरह बचा लेते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग सड़क किनारे फुटपाथ पर खड़े हैं. इस दौरान एक शख्स उस शख्स से साइकिल के सवाल के बारे में बात कर रहा है. अगले ही पल वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स की बेटी साइकिल पर सवार नजर आ रही है. वह साइकिल पर सड़क पार करती है और तेजी से फुटपाथ की ओर आती है।

आप देख सकते हैं कि लड़की फुटपाथ पर लगे लोहे के खंभे से टकराने ही वाली थी कि अचानक उसके पिता सुपरडैड बनकर उसे मारने से ठीक पहले बचा लेते हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर उस शख्स ने आखिरी वक्त में लड़की को नहीं पकड़ा होता तो वह किसी गंभीर हादसे का शिकार हो सकती थी. चला गया, लेकिन शायद पिता को साइकिल से थोड़ी चोट लग गई।

सम्बन्धित वीडियो

मालकिन ने किया अपने नौकर से प्यार , शादी भी कर ली , लव स्टोरी का वीडियो खूब हो रहा वायरल
अजगर जैसा फूल गया शरीर , जब नागदेव ने निगला 6 फीट लंबा सांप देखें वायरल वीडियो
प्यास से तड़प रहा था जहरीला किंग कोबरा उसके बाद जब एक लडके ने पिलाया बोतल से पानी तो पी गया पूरी …

देखें वीडियो

वीडियो में शख्स को लंगड़ाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को वायरलहोग ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है सुपरडैड। एक दिन पहले अपलोड किया गया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि यह शख्स उसका पिता नहीं था।

फिर भी कुछ लोग कहते हैं कि आदमी पिता है या नहीं, यह कोई बात नहीं है, लेकिन जिस तरह से उसने लड़की को बचाया है वह काबिले तारीफ है। उसकी सतर्कता के कारण लड़की को पोल से टकराने से बचा लिया गया। हमें ऐसे ही सुपरहीरो की जरूरत है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!